भोपाल। 

बुधवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज पर तंज कसा। उन्होंने भाजपा के बहुप्रचारित डबल इंजन सरकार पर ताना कसते हुए कहा कि दिल्ली वाला इंजन भोपाल के इंजन को पटरी से उतारने कमर कस चुका है।
दरअसल, कमलनाथ ने पावर ऑफ अटॉर्नी वाले बयान पर शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया पर पलटवार करते हुए यह बात कही। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा, 'शिवराज जी, कांग्रेस में इतना लोकतंत्र है कि हम आपस में हंसी मजाक कर लेते हैं। आपको हमारी फिक्र करने की बहुत जरूरत नहीं है, लेकिन आपकी पार्टी में तो हाल यह है कि कोई आपका नामलेवा भी नहीं है। आपने ऐसे कौन से कर्म किए हैं कि आपकी पार्टी को आपको मुख्यमंत्री के रूप में पेश करने में शर्म आ रही है। जरा सावधानी से काम लीजिए दिल्ली वाला इंजन आपके भोपाल के इंजन को पटरी से उतारने के लिए कमर कस चुका है। जैसे आपने स्मार्ट पार्क में बिना पटरी वाला मेट्रो का डिब्बा रखा है, भोपाल के इंजन का भी वही हाल होने वाला है। जो सफर के नहीं, नुमाइश के काम आएगा।'
यह कहा था सीएम शिवराज ने
कांग्रेस के टिकट वितरण को लेकर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के बीच नोंकझोंक सामने आई थी। इस पर कमलनाथ ने हंसी मजाक करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह से मेरे पारिवारिक रिश्ते हैं। मैंने इनको अपने लिए गाली खानी की पावर ऑफ अटॉर्नी दे रखी है। इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि कमलनाथ जी ने खुद खुलासा किया कि गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी, उन्होंने दिग्विजय सिंह जी को दे रखी है जो अभी तक वैलिड है, लेकिन कमलनाथ जी ऐसा काम ही क्यों करते हो कि गाली खाना पड़े। अगर गाली खाना पड़े तो खुद ना खाएं दूसरे को पावर क्यों दें।

न्यूज़ सोर्स : pcc kamalnath shivra singh bhopal madhya pradesh